Jaisi wo waisa uska naam..😆Mere hisaab se to wo ye naam bhi deserve nahi karti..👎🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Jaisi wo waisa uska naam..😆Mere hisaab se to wo ye naam bhi deserve nahi karti..👎🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Hai na🤪
Mujhe bhi kar raha tha isliye maine show siggy off kar diya tha phir wapas dekhneka mann hua toh on kiya🤪🤪🤣🤣
Pagal h tu🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe bhi🤣🤣🤣
Yr chodo ise abhi subah h🤣
Mat puch behen, main bhoolne ki koshish kar rhi hu🤪🤣
90% sure hu ki GW mini ko ullu bana rha hai, so I am on his side!
And 10% agar vo sachme Mini se patt gaya hai ya whatever, then he is Kalank! 👎🏼 Captain Andrew russel ke khaandaan pe dhhabba hai vo!
Originally posted by: ..RiMi..
Ani kahe ki maafi maangega? 🤢
vo bolega matt karo signature mai apna school khol lunga mere baap ke paas afraad paisa hai! 😎
Arey mini ka koi bharosa nahi kya bol de na bol de isliye wo kaha🤪 Lekin ab wo betty hai isliye shayad bhaw khayegi🤢
Accha hoga jab Ani bhashan dega usko-
Main Anirudh Roy Choudhary Apni patni bondita ko khud padhayunga, uske liye khud school kholunga, khud hi teacher banunga😎
Originally posted by: T-Scarlett
Accha..kya aaya ab tumhare khurafati mind mei..🤪
Main bol rhi hu mat pucho🤣
Main subah ke time shareef hoti hu🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mat puch behen, main bhoolne ki koshish kar rhi hu🤪🤣
Dabba karo! 😳
Originally posted by: AppleOfEye
Arey mini ka koi bharosa nahi kya bol de na bol de isliye wo kaha🤪 Lekin ab wo betty hai isliye shayad bhaw khayegi🤢
Accha hoga jab Ani bhashan dega usko-
Main Anirudh Roy Choudhary Apni patni bondita ko khud padhayunga, uske liye khud school kholunga, khud hi teacher banunga😎
yup! yahi hona chahiye! 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kis cheez ki maafi?😳
Ani ne jo kiya mini ke saath Kiya, but ye to betty h na🤣
I don't think GW ko pta h ki ye bndi real m kaun h🤣
Haan Gw ko nai pata wo mini hai warna mini se kabhi shaadi nai karta🤣🤣
Apna naam badalke kala jadoo kiya tabhi pat gaya wo usse🤪
Lekin Angrez bhi bohut kamine hai, bina matlab k shadi nahi kiya usne mini se main likhke deti hu tujhe🤣
Mini ka phir se maha popat hoga🥳