Originally posted by: EmeraldPrincess
I am not anyone's baby🤣
Yahi ruk jao kyunki mujhe aisa lag raha hai tum ek aur kaand karne waali ho..🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
I am not anyone's baby🤣
Yahi ruk jao kyunki mujhe aisa lag raha hai tum ek aur kaand karne waali ho..🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Chlo hum chale. Good night.🤗
Gn Neha 🤗
I’ve to sleep now, Bye all ❤️
Aaj bohut maza aya, kal milte hai beheno🤗

Yeh hamm apni doosri behn ke saath discuss krkar batayenge.Originally posted by: T-Scarlett
Ok..mujhe pehle yeh jaana how they met for the first time..🤪
Originally posted by: T-Scarlett
Yahi ruk jao kyunki mujhe aisa lag raha hai tum ek aur kaand karne waali ho..🤪
Humne kaand shuru kiye to raat bit jayega behen🤪🤣
Phir nind tabah ho jayegi sab ki🤪
my net is slow also if is acting up
bon : ye bekar rumours , ships banana bandh karo waarna patibabu se kehke,
manhani ka mukaddama kardengge

Originally posted by: Shubhdeepk
Aage kya hota hai jaane ke liye dekhiye one and only rangeela channel.
Bahut maja aaya aaj.Btw Sis what should i call you?
I did enjoy a lot too. 😆
You can call me Akshu. And you?
Ab Mai sone chali. GN!
Originally posted by: AppleOfEye
Humne kaand shuru kiye to raat bit jayega behen🤪🤣
Phir nind tabah ho jayegi sab ki🤪
Nahi behen..Aaj ke liye bas..ab dimaag ko shant karna hai..🤪
Good Night Asfi..🤗
Originally posted by: AppleOfEye
I’ve to sleep now, Bye all ❤️
Aaj bohut maza aya, kal milte hai beheno🤗
Mein ayii aur tum ja rahi ho😒
Good night🤗