Originally posted by: nimarious
Aaj sab jaldi chale gye kya sone ya lhir roz m hi jaldi chali jati hu
Sab kahi or bhatak raha hai...
Abhi 2:30 nehi Hui j sab so jayega...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: nimarious
Aaj sab jaldi chale gye kya sone ya lhir roz m hi jaldi chali jati hu
Sab kahi or bhatak raha hai...
Abhi 2:30 nehi Hui j sab so jayega...
Originally posted by: RishiGirl
Hahahahaa
And I’m here always because I go to sleep 5am in the morning or even late
So late why 😲
Originally posted by: RishiGirl
Hahahahaa 😂😂😂
🤣🤣For a change....😆
Originally posted by: SilentEyes7
Hmmm Aj 9990 kar k sone ka irada tha but hoga nehi...
Try toh kar yaar
Come on Nishu
Ha...tu abhi aur post kar....jaldi jaldi...
Originally posted by: RishiGirl
I wake up
Go to my IG
WhatsApp messages
Snapchat
And then come here
IG 1st...
WhatsApp mein 300+ msg hai...
Facebook mein jati nehi almost 3 days ho geya...
TT mein bhi jam jati hu...
I have to check all and come here
At times I come here and forget to check Fb now
20+ post hai abhi bhi...
Originally posted by: nimarious
Ha...tu abhi aur post kar....jaldi jaldi...
Kar to Rahi hu...