Ishra ts-tujhko dekhun ibadat karta rahun,st 11 on pg 82,teaser on 85, - Page 51

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

kenika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago

Interesting teaser di.. 

So raman left his treatment for ishu.. 

Hope koi gadbad na ho.. 

Plz plz update soon and thanks for pm di.. 

ishrasoul thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4

Teasing teaser

Update soon

cutieruhi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5

SHOT 10

Raman pulled ishita closer and said-ekdum soni lag rahi ho,meri ishita jaisi.saying so he took her in his arms while she smiled fully hearing the compliment.

He was back hugging her and said caressing her shoulder with his nose-tumhe aise dekh kar kuch naughty naughty karne ka mann kar raha hai.he said tickling her making her smile.

Ishita-chodiye Raman,mujhe neeche jaana hai .mehendi lagwane.

Raman chewed her ears and said-nahi,I won't let u go now.agar tumhe kaam tha toh tumhe mujhe bulana hi nahi chahiye tha.ab joh main aa gaya hoon,I won't let u go till I have u.

Ishita-aisa kuch nahi ho raha hai,I am going downstairs and u can't stop me.

Raman -and I am going to love u and u can't stop me either.he said picking her in his arms.ishita tried to resist but soon both got busy in loving each other.

After half an hour,

Ishita-u r so bad,Maine aapko issliye nahi bulaya tha.

Raman-but main toh issliye hi aaya tha,I love having u.i love u so much,he said hugging her tightly making her smile.

Ishita-ok now get ready,hum dono ko neeche jaana hai.mummy ji ne bahut bada function arrange kiya hai.mere pehle karwachauth ke liye.mummy ji kitni achchi hai,mera kitna  khayal rakhti hai.meri kitni parwah karti hai,I feel so blessed to have u two in my life.pehli baar jab main aapse mili thi aur phir mujhse yun jabardasti shaadi kar li thi,toh mujhe lagaa tha ki jarur aapka koi ulterior motive hai,but with the passage of time,I understood ki aap sirf mujhse pyaar karte hai,aur koi dusri baat nahi hai.i feel so blessed to have u,she was saying happily while raman was feeling guilty hearing her.

Raman-aur agar Maine kisi maksad se tumse shaadi ki hogi ,toh kaise react karogi??

Ishita-stop talking rubbish,I know koi motive nahi hai aapka.u just love me.

Raman-bahut vishwas karti ho mujh par,par agar main tumhare saath kuch galat,he was saying when ishita said-mujhe aapki koi bakwaas nahi sunni,just get ready.mujhe neeche jaana hai. She said and start getting ready.seeing her not hearing anything, Raman too start getting ready.

After half an hour,both got downstairs together hand in hand.

Toshiji got happy seeing them together and blessed them.

Toshiji-chal puttar,sab mehendi lagane ke liye tera wait kar rahen hai.raman puttar,tu mere saath chal.

Raman just nodded and walked away while toshiji took ishita to the girls and told them to apply mehendi in ishita's legs and hands.

Half an hour passed,Ishita was sitting while the girls were applying mehendi on her hand talking and laughing while her eyes were on Raman only ,who was busy in supervising the decoration work wearing a white kurta with pink coat.

Ishita-meri angrez pati,kitne handsome lag rahen hai inn indian kapdon mein.uff I am drowning in his love ,kaise khud par kaabu rakhun jab yeh mere dil ko har baar itni zor se dhadkate hai.i think time aa gaya hai jab mujhe inhe apne dil ki baat bata deni chahiye.aakhir Raman ko bhi pata chalna chahiye ki unki biwi kitna pyaar karti hai unse.she thought and blush hard.

Ishita-taiyaar rahiye Raman babu,aapko aapki zindagi ka sabse bada surprise dene wali hoon main.she said and smiled.

On other hand,Raman was feeling black outs so he sat on the couch and was having water trying to feel good but was feeling restless.

Toshiji walked to him seeing him so restless and said-kya hua puttar,tu bada pareshan lag raha hai.

Raman-kuch nahi ,maa.just usual.

Toshiji-tera aaj ka treatment achche se ho gaya naa,kya kaha doctor ne.

Raman-haan maa,ho gaya.kuch khaas nahi kaha.he lied knowing she will get angry if she get to know that he skipped his session today for ishita.

Toshiji-ishita ko dekho ,kitni khush hai.woh hamare ghar mein kitne achche se adjust ho gayi hai.

Raman-but maa ,hamara rishta ek jhooth par tika hai.

Toshiji-jhooth nahi bola hai humne,bas ek chota saa sach chupaya hai humne.

Raman-chota saa??yeh sach uski zindagi badal sakta hai.uska pati maut ke darwaze par ,he was saying when toshiji said-please puttar,don't say this.main nahi sunn paungi.

Raman-aap sunn nahi paa rahin ,woh kaise sehan karegi.agar mujhe kuch ho gaya,toh mujh par gussa bhi nahi ho patent aur naa kabhi maaf karegi,aur yeh baat main marr kar bhi seh nahi paaunga,ki meri ishita mujhse nafrat karein,issliye main soch raha hoon,he was saying when toshiji said-stop it Raman,will u.itni jaldi tu biwi wala ho gaya,uski takleef samajh aa rahi hai tujhe,par apni maa ki nahi.mere saamne iss tarah marne ki baat kar raha hai.tujhe ehsaas bhi hai ki mujhe kitni takleef hoti hai,teri aisi baatein sunn kar.par tujhe kya,tujhe sirf ishita se pyaar hai,mujhse nahi.

Raman-aap jaanti ho maa,aisa kuch nahi hai.i just want to tell her the truth.woh bahut bharosha karti hai mujh par.

Toshiji-aur tu sach bata kar uska bharosha todna chahta hai.

Raman-i just want to,he was saying when she said-tu jyada mat soch, sab upar wale par chod de.wahin sab thik karenge. She was saying when ishita came slowly to them and said-aap log kya baat kar rahen hai??

Toshiji-kuch nahi puttar,tu bol.lag gayi mehendi??

Ishita-ji mummy ji.mehendi toh lagwa li,but ab bhookh lagi hai ,kaise khaungi.she asked naughtily looking at Raman.

Toshiji smiled and left saying-main khana lagwati hoon.

Ishita walked close to Raman and said-bataiye ,main kaise khaungi??

He smiled and said-main khila dunga.

Ishita-aur main room tak kaise jaaun.mere pairon mein bhi mehendi lagi hai .

Raman picked her in his arms and said-banda at ur service ,maam.

Ishita kissed his cheek and said- I love this banda.he is the best.

Raman took her to the table and said-pehle khana kha lo,phir room mein chalte hai.he said feeding her.

Ishita took the spoon slowly and start feeding him.

Raman-tum toh kha nahi paa rahin thi??

Ishita-haan,toh I am not eating.i am feeding my beloved hubby.she said feeding him .

Both start eating when she asked-aap thik ho naa??

Raman look at her and she said-aap those restless lag rahen hai,I saw u were sweating.phir mummy ji se bhi bahut seriously kuch baat kar rahen the.sab thik hai naa??

Raman-ofcourse baby,nothing to worry.everything is fine.

Ishita-aapko pareshan dekh kar main thoda ghabra jaati hoon.

Raman-main thik hoon,jaan.aur agar nahi bhi thik hoon toh tumhare pyaar ki wajah se thik ho jaaunga.

Ishita smiled hearing him and hide her face into his chest while he wrapped her lovingly in his arms. 

That's all for now,enjoy.

Rahita thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

No man he is cheating her it's not love it's selfish motive

Kavya_P thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3

Awesome chappy Di 

Hope everything goes well soon 

Update soon Di 

Thanks for Pm Di 

DipaliG thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Beautiful update 

Loved it 

Thanks for the pm 

Continue soon 

nadiay thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Poor Raman how much he is suffering and how ishita will react when she will come to know about the truth 

Rayaland thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Awww very sweet n beautiful part hope ishita ko pata chal jaye n from this only ishita can save Raman hope sab theek ho jaye n pls update soon

Twinklesolanki thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Awesome update 

Continue soon 

N

Thanks for the pm 

_TWINKLE

taahir004 thumbnail

Shot 10

Interesting Update