Wheel se dhoa hai😆
Ek dum chamchamati safedi🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Wheel se dhoa hai😆
Ek dum chamchamati safedi🤪
Originally posted by: arryline
Okay so Neha story pehle se set thi kyunki look purana hi tha na
But phir Vansh aake akad mein admit kiya na K ke saamne 😕
Pata nahi kya chal raha hai writers ke dimag mein
Originally posted by: AppleOfEye
Ek saath kuch zyada hi reveal nahi kar rahe aaj ye log?🤪 matter kya hai bhai
They have mentioned this whole month all major revelations will happen
this track won't be dragged much
Originally posted by: Manisha_IF
kitne sare logo ko mara isne
Bahuton ko. 😡
Wahi to 🤣
Wo ishq meri zindagi ki sabse badi galti thi👍🏼
Originally posted by: MafiaQueen17
Obviously 😎
Dabang bacchi band bajayegi K ki...
Originally posted by: merryyura
I think mafia as in alag illegal kaam karta hai but murder nahi 🤔
Thore din ruk jao pta chalega boss illegal kaam v nhi karte the...😔
Uski beard jaldi aa jaye aur Vansh ki wapasi ho show mei
I cant see fake bearded vansh
Originally posted by: satanslove
This was father of all reveal then
That Vansh is a victim 😆