Yep yep..
So happy for riddhima.
Apne pehle pyaar ke paas wapas jayegi bachi.😎
Jasoosi aur riddhima, janmo janam ke sathi 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yep yep..
So happy for riddhima.
Apne pehle pyaar ke paas wapas jayegi bachi.😎
Jasoosi aur riddhima, janmo janam ke sathi 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Fir biwi conclude karegi vihaan hai
Fir wapas clue milega ki Vansh jaisa behave kar rha hai, past memories isse kaise pata
Fir finally pta chalega patidev hi hain🤣❤️
In short patidev ab bachi ko bhi ghumayenge apne game mei?? 🤣
kitna aacha suggestion diya humme Kabir ko woh be free mein...🤣Originally posted by: MafiaQueen17
Ha wo kundli wale pandit ko bula k🤣
Exactly!
Hacking se yeh toh pata kar diya Vihaan ne ki riddhima mansion ki sabse special member hai. But uski spy obsession ka kaise pata chalega?? 😎
Ab khulegi Vihaan ki pol
Originally posted by: merryyura
Yep yep..
So happy for riddhima.
Apne pehle pyaar ke paas wapas jayegi bachi.😎
Jasoosi aur riddhima, janmo janam ke sathi 🤣
Janmo janam ke saathi se milan ka waqt aa chuka...
Jasusi bahen khush ho jaiye aap...ridhu aa rahi aapke pas
😂😂😂
IF ka humsa ka issue hota hai...aisaa kyunn???😒
Harshad ka pic❤️
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kitna aacha suggestion diya humme Kabir ko woh be free mein...🤣
Agar ese free k suggestions count karne lage to hum vansh se zyada amir hote 🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Yep yep..
So happy for riddhima.
Apne pehle pyaar ke paas wapas jayegi bachi.😎
Jasoosi aur riddhima, janmo janam ke sathi 🤣
Jagga jaassos ziddima 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Janmo janam ke saathi se milan ka waqt aa chuka...
Jasusi bahen khush ho jaiye aap...ridhu aa rahi aapke pas
😂😂😂
Ab toh vansh bhi nahi hai riddhima ko, jasoosi karna band karo kehne ke liye..😎
Ab koi teesra chauta nahi aayega un dono ke beech mei
Originally posted by: MafiaQueen17
Jagga jaassos ziddima 🤣
Yaasss 😎🤣