Originally posted by: Shirsha90
Arre, wo Dipwanita hain, Bani nahi. 😆Shakura ne Bani ko kayad kiya tha apne hatke house mein.
Haha.. Girte hi ja rahi thi, girte hi ja rahi thi..arre ab giro bhi 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shirsha90
Arre, wo Dipwanita hain, Bani nahi. 😆Shakura ne Bani ko kayad kiya tha apne hatke house mein.
Haha.. Girte hi ja rahi thi, girte hi ja rahi thi..arre ab giro bhi 😆
is ne Kaha mein serious questions Puch rahi hoo toh mein ne bhi Apne type ke questions start krdiye🤣
😆😆
🥳🥳
Lahore k liye hum sab afsoos kar rahe hai but hum jeet gaye🥳
Matlab night bhi? No.. But Haan ghumne gayi hu, idhar udhar.
U?
haan🤣🤣 humare yaha shadi kro or Bache Karo bas🤣Originally posted by: Dwipanita
Arre Haan tum logo k wahan toh jaldi jaldi shaadiyaan ho jaati hai sabki
🤣 sare questions mere andar se nikal rahe the🤣Originally posted by: Shirsha90
Aisha ne mujhe pucha tha wo question. Use shayad laga wo mere type ka question hain. 😆
But lahore accha kia waise iss baar. Semi final tak bhi nahi pauchte the kabhi.. But iss baar final mein aaye the
Han buht Kia hai but afsoos hai q Kia hai laiq koi na tha un mein se🤣
Han Lahore se ziada humein Uske owner k lie afsoos HOTA hi😆Originally posted by: Dwipanita
But lahore accha kia waise iss baar. Semi final tak bhi nahi pauchte the kabhi.. But iss baar final mein aaye the
Or Lahore or Karachi ke Beech mein wse bhi har bat mein 36 Ka akra hai🤣
haan🤣🤣 humare yaha shadi kro or Bache Karo bas🤣
Really? Pakistani shows mein to main bohot progressive heroines dekhti hoon. Wo jeans pehenti hain, MBA karti hain, Chemical Engineering karti hain.