chudail manhoos sab hai Woh 🤬
Bhaad mein jaaye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
chudail manhoos sab hai Woh 🤬
Bhaad mein jaaye
Arre, wo Dwipanita hain, Bani nahi. 😆Shakura ne Bani ko kayad kiya tha apne hatke house mein.
Kolkata mein hota nahi hai so no... But accha lagta hai. But I can't. Dandiya se dandiya nahi mila paungi 🤣
yes sports day pe
Have you ever spent your whole day with friends ?
🤣 yeh hua Kia smjh nhi aya🤣
Pakka galat calculation. Jo banda first aaye class mein always. Woh achanak 11th rank kare woh bhi itna accha exam deke.. Aisa kabhi suna hai?
bhaad mein hi jaye jhannum mein Jaye MERI traf se🤬Originally posted by: Dwipanita
Bhaad mein jaaye
My city team Karachi kings won psl wohoo🥳🥳🥳🥳
Oh ho!!!!! Congrats 🥳
Ab meri bestie royegi coj woh lahore se hai.
is ne Kaha mein serious questions Puch rahi hoo toh mein ne bhi Apne type ke questions start krdiye🤣Originally posted by: Shirsha90
Arre, wo Dipwanita hain, Bani nahi. 😆Shakura ne Bani ko kayad kiya tha apne hatke house mein.
19 years 🤣🤣
Arre Haan tum logo k wahan toh jaldi jaldi shaadiyaan ho jaati hai sabki
Originally posted by: Dwipanita
Tu itni serious questions kar rahi hai? Yeh baba tu thik toh hai na?
Aisha ne mujhe pucha tha wo question. Use shayad laga wo mere type ka question hain. 😆