Originally posted by: nimarious
๐คฃ๐คฃKuch to sikhna hi h.....kuch nhi to yahi sahi ๐คฃ....
๐คฃ spying bhi seekhjayenge ;)
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: nimarious
๐คฃ๐คฃKuch to sikhna hi h.....kuch nhi to yahi sahi ๐คฃ....
๐คฃ spying bhi seekhjayenge ;)
Aramse ....๐
right.
Ab toh issi colour mei lambaaaaaaaa time bitana hi ๐ณ
Originally posted by: merryyura
Woh aaj subah dekha tha
I miss Vansh in white ๐ญ
Well done Nisha ๐๐ผ
jaldi se tamatar mei se purple cabbage ban jao ๐คฃ
Originally posted by: Shooting-Star
Mene twitter pe dekh liya. Rangu ki meherbani. ๐คฃ
Me pehli baar ishani ki jawab se khush hu ๐
Or riddhu vansh ko nahi pasand nahi to muje bhi nahi pasand
Originally posted by: MafiaQueen17
Maza ma ๐
Ye UN muje Nisha ne suggest kiya he ye bolke k ye mere liye perfect he ๐คฃ
Ab esa kyu lagta he usey ye wo he bata sakti he ๐
๐คฃ๐คฃ Nisha is UN expert. Bahut gundagiri karti ho kya? Mafiaqueen hahaha
Kyu ...mera to post krte krte beech beechme time span hi khtm hojata h....๐คฃ
Beautiful indeed