https://instagram.com/stories/jasonshah/2444088903432238905?igshid=6mwzz8w425zf
Anirudh with mini's patidev🤪
Banda toh khush hi bahut ho raha hai ki bala tak gyi.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
https://instagram.com/stories/jasonshah/2444088903432238905?igshid=6mwzz8w425zf
Anirudh with mini's patidev🤪
Banda toh khush hi bahut ho raha hai ki bala tak gyi.
Originally posted by: Shubhdeepk
https://instagram.com/stories/jasonshah/2444088903432238905?igshid=6mwzz8w425zf
Anirudh with mini's patidev🤪
Banda toh khush hi bahut ho raha hai ki bala tak gyi.
Ani with his jijaji🤪
Bilkul sahi🤣.Jiju with saale saheb,mini didi ke kaand bta rahe honge apne jiju ko🤪
Originally posted by: Shubhdeepk
Bilkul sahi🤣.Jiju with saale saheb,mini didi ke kaand bta rahe honge apne jiju ko🤪
😆kahega mini didi ne meri biwi ke saath anyaay kiya
Tabhi bacchi ke sath pairing odd nahi lagti uski🤪🤣
Originally posted by: Siddiquie
So there is a probability of changing him!😭🤣
Na na.. usko change kiya toh sara young paltan change karna padega.. pura new show ban jayega fir.. koi nahi dekhega🤣🤣
Originally posted by: itsRitzi
they can run this story for 2yrs aram se 😆... And then they can take leap
One year toh chalayenge hi... leap ki baatein nakko filhaal😭
🤗
he looks like a baby in casuals...aur dekho baitha bhi hain ekdom shant, achhe bachhe jaisa 🤣
🤗
Actually 😆 shararati bacche jaisa🤪😆
GW to ani in his british accent: Tu tension na le apun aa gya hai .Apne saale ka ,boudi ka,tulsipur ka sabka badla lega tera yeh Greenwood mini se.
His eyes🤪 pagalpanti jhalak rahi🤣🤣