Originally posted by: nimarious
Awwee....soni sorry wo aaj mumma ki tabiyat thk nhi h so helping her with house work
Aww hope she gets better soon. Take care n we understand🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: nimarious
Awwee....soni sorry wo aaj mumma ki tabiyat thk nhi h so helping her with house work
Aww hope she gets better soon. Take care n we understand🤗
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan n they will throw her in the pool na
Haaaa
Tu aisa maat kar...
Ahe hayee kitna cute hai yaar Vihaan
Originally posted by: Manisha_IF
ye uska naya naam hai ?
Haan mene diya he
Originally posted by: SoniRSippu21
Haha yaha morning hai 11:15am. WFH home chalraha abhi meeting hui n i came here
meri meeting shuru huyi toh back to back hoti! aur sab mera dimag khaane ke bina nahi jaati 🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Ahe hayee kitna cute hai yaar Vihaan
Vihaan is cute but Vansh is ❤️
Abse me tuje chinki bulaogi