Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan aisa lag rha h main Alaska pahunch gyi hu🤪🤣
Zyada nahi ho gaya 🤔🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan aisa lag rha h main Alaska pahunch gyi hu🤪🤣
Zyada nahi ho gaya 🤔🤣
Originally posted by: scorp1AN
living in singapore, in my floor, there is only my family which is indian and the rest are chinese😆
😆😆 oh okay sorry i keep forgetting u in singapore🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Haa or fir wo nautanki karega toh bacchi irritate hogi na 😳
pehle riddhu gale milegi kyunki Vansh zinda hai. after that shayad irritate hogi bachi🤣
Originally posted by: dusk2dawn
I am good but feeling lazy. 😆
How is everything going??
Sabakichu thik ache??
Result out hua 68% aya...
Top nehi kar paya 2nd ho geyi department mein...
Abhi nani k ghar ayi hu...
Meri nazar her jagah he 😎
Originally posted by: the-havelgirl03
Shirt phadne pe mein focuse hun baki sab upar se jaraha hai ser ke😆
Shirt phad do ya aag laga do...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Dekh maine kal beta🤣
kal maine koi line nahi mari
mujhe evidence chaiye ab 🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Result out hua 68% aya...
Top nehi kar paya 2nd ho geyi department mein...
Abhi nani k ghar ayi hu...
Congrats Nishaa thats amazing 2nd wow
Sweater k bahar raincoat🤣
Mujhe apna baho mein lo or pyar Karo...