Originally posted by: Manisha_IF
Bahot bura lag raha nakli beard me😭😭😭
Sachi mein... 😭😭
Ab toh roz purane episodes rewatch karungi Vansh and uske beard ke comeback tak 😵
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Manisha_IF
Bahot bura lag raha nakli beard me😭😭😭
Sachi mein... 😭😭
Ab toh roz purane episodes rewatch karungi Vansh and uske beard ke comeback tak 😵
Originally posted by: Manisha_IF
Dil ke armaan aansu o me beh gaye
Cvs ko gali dene ka mann he mera
Kya Kaand he ye isse accha thode episodes clean shave dikha dete uff
oops! 🤣
copy paste ki mistake hai🤣
Chichore magnet
chikne pe mar Jawan
chappar faad ke deta
apna time agaya
Bina beard ke marjawan
ab theek hai?? 😆
Originally posted by: merryyura
Sachi mein... 😭😭
Ab toh roz purane episodes rewatch karungi Vansh and uske beard ke comeback tak 😵
Mera to waise hi kal se mood kharab tha
Hum sab 1:30 baje tak wo hi baate kar rahe the EDT me
main phir se full list ko pm kar du😆
Originally posted by: scorp1AN
What the heck
aise beard se toh woh bina beard hi aate
koi reason dete like hospital mein thi meri beard ko nikala 🤣
oh god!!!!! 🤔
waise woh dekhne mein rrahul nahi lag raha hai 🤭🤭
I hope isko trim kare weird lag raha he
Originally posted by: merryyura
Fake beard ke niche clean shaved ho gaya 😭
Matlab jab vansh ki acting nahi karega and beard hata dega toh clean shaved wala look dikhega 😭
Nahi nahi beard aane tak he fake milegi i guess 😆bacchi ki jassosi dekh k ye original he rehne dega🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mera to waise hi kal se mood kharab tha
Hum sab 1:30 baje tak wo hi baate kar rahe the EDT me
1:30 😲
Pata nahi kya hone wala hai aage ke episodes mei