Yaar I like vihan's one lines too 😳😎 Vansh attitude ke sath bhari bharkham dialog bolta tha ye witty way bolta hai 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaar I like vihan's one lines too 😳😎 Vansh attitude ke sath bhari bharkham dialog bolta tha ye witty way bolta hai 😎


Yeh Helly ka phir se shower related scene aa raha hai kya?🤪
Originally posted by: Aromaticglitter
Look kisne kharab karne ko advice diya
Dikhayenge wahi 2 weeks me vihaan is vansh
Maaro cvs ko yr
Whitewashing me kya se kya kar diya
Bina look change kiye bhi traitor dikhaya ja sakta tha
I m so angry on Mamta right now ..
Happy for Rrahul coz he must be enjoying this role!
Vihaan is not Vansh..
I m 100000% sure about it!
SS le lo😭
My RiAnsh😭😭😭
jisne b advice di , bohat gatiya advice di😡Originally posted by: Aromaticglitter
Look kisne kharab karne ko advice diya
Dikhayenge wahi 2 weeks me vihaan is vansh
Maaro cvs ko yr
Whitewashing me kya se kya kar diya
Bina look change kiye bhi traitor dikhaya ja sakta tha
Please maro cvs ko
Sab kuch kharaab kar diya
Itna acha show khud barbad kiye CVS
Here's something lighthearted that I wrote...Hope you guys enjoy...
https://www.indiaforums.com/forum/ishq-mein-marjawan-2/5191020/riddhima-and-her-men