Originally posted by: merryyura
Gul nahi mamta
But woh bhi kya hi kar sakegi?
Yeh toh rangu ke hath mei hai na 😡
Oh i forgot
Rangu ko kaise bole fir
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: merryyura
Gul nahi mamta
But woh bhi kya hi kar sakegi?
Yeh toh rangu ke hath mei hai na 😡
Oh i forgot
Rangu ko kaise bole fir
Mujhe bhi 🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
😃 diwali ki shopping hogayi?
I don't celebrate diwali I'm Muslim 😆
But yeah I do shopping on diwali 😆
Shabar karo next CC tak...
Originally posted by: MafiaQueen17
Nishuuuuuuuuuuuuuuuuu
Miss you mere mafia...
Ye maria aur madhura jab mere edit ki tarif karte hai na to mujhe itna achcha lagta hai na...
Originally posted by: SilentEyes7
Mere pas ek dhamaka hai mein next CC mein post karti hu...
Oho wow kya dhamaka?
Originally posted by: SilentEyes7
Miss you mere mafia...
🤣🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Oho wow kya dhamaka?
Wait wait next CC ane do...
Originally posted by: MafiaQueen17
I don't celebrate diwali I'm Muslim 😆
But yeah I do shopping on diwali 😆
Ohh sorry hehe
Thats good what shopping u gonna do on diwali?