Koi news aayi h kya? Kis baare m bol rahi?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Koi news aayi h kya? Kis baare m bol rahi?
Hume to apno ne luta
Ghero me kaha dam tha
Humari kashti thi dubi waha
Jaha paani kam tha
Mujhe to VRS ke dialogue se ye yaad aaya
Originally posted by: EmeraldPrincess
Koi news aayi h kya? Kis baare m bol rahi?
Heytal ne bola Tata sky schedule mei check karne ko and mani ne check kiya ki Sunday ko 8 baje tak Balika Vadhu dega. Phir 8 se N5 start hoga.
Toh matlab there's a possibility ki immj Sunday ko aana band hoga.
Originally posted by: EmeraldPrincess
Koi news aayi h kya? Kis baare m bol rahi?
Tata sky ke scedule me sunday ko episode ka naam nahi dikha rahe
Humara bhi aur CS ka bhi
Originally posted by: Manisha_IF
Hume to apno ne luta
Ghero me kaha dam tha
Humari kashti thi dubi waha
Jaha paani kam tha
Mujhe to VRS ke dialogue se ye yaad aaya
Sachi mei apno ne hi luta hai vansh ko 😭
AP 🤬
Originally posted by: Manisha_IF
Hume to apno ne luta
Ghero me kaha dam tha
Humari kashti thi dubi waha
Jaha paani kam tha
Mujhe to VRS ke dialogue se ye yaad aaya
Sahi mein ekdum
Ab sab dhyan rakhna koi clip aaye to colors kya likhta hai
Monday to saturday ya monday to sunday
Aaj Helly ka segment aayega sbs mei.. woh diwali photoshoot wala
https://twitter.com/Shorbani_b/status/1326803811256606720?s=19
Originally posted by: merryyura
Heytal ne bola Tata sky schedule mei check karne ko and mani ne check kiya ki Sunday ko 8 baje tak Balika Vadhu dega. Phir 8 se N5 start hoga.
Toh matlab there's a possibility ki immj Sunday ko aana band hoga.
Bhai ye rangu ko akal kab se aayi?
Originally posted by: Manisha_IF
Tata sky ke scedule me sunday ko episode ka naam nahi dikha rahe
Humara bhi aur CS ka bhi
Colors ki Maaya, na jaane ab kya naya kaand h