Poll
Meera ka Swayamvar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Meera ki swayamvar se change hoke topic ab meri swayamvar and Aisha ki roleplay pe aa gaya hai 🤣
Originally posted by: Dwipanita
Meanwhile Sohini - yeh thread kis liye banayi thi aur abhi yahan kya chal raha hai? 😆
As usual, tum logo ko raita phailana hai, aur kuch nahi. Mera kya hai, main to bas Daksh and Meera ki jodi ke sapne dekh sakti hu.
Originally posted by: deepikagupta9
Mere pass ek option hai meera ke liye .
Markaat
As her swayamvar is still open
Yeh isko bhi maar dungi main
Originally posted by: libran90
Dekhte hai yaar kya hota hai.But really, I don't want OMG sisters for Daksh. Isse achcha mar jaaye. But please, Daksh and Meera ki setting karwa do na Mukta ma'am, pleassssssseeeeeeeee🤗
Please Mukta mam.. Main tumhe chocolate dungi, Rasgulla dungi, misti doi dungi Sab dungi... Deera ko shaadi karwa do 😳
Originally posted by: libran90
As usual, tum logo ko raita phailana hai, aur kuch nahi. Mera kya hai, main to bas Daksh and Meera ki jodi ke sapne dekh sakti hu.
Same 😳
Markat k saath fix kar rahi hai
Originally posted by: Dwipanita
Markat k saath fix kar rahi hai
Accha option hai vo🤣 ballu se to accha hi hai.
Originally posted by: Dwipanita
Please Mukta mam.. Main tumhe chocolate dungi, Rasgulla dungi, misti doi dungi Sab dungi... Deera ko shaadi karwa do 😳
Aur me chandrapuli, paatishapta, chamcham, aur naadu bhi dungi. Please Daksh and Meera ki setting karwa do
Ek kaam kar Mukta ma'am ke insta pe jaake hi bol de; please setting karwa do.😆