Rahul - aur jo chugli kar raha hai na
Shardul - chugli nahi muh pe bol...🤣pakda gaya😆
Chingu aapka shardul toh bhola nikla🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rahul - aur jo chugli kar raha hai na
Shardul - chugli nahi muh pe bol...🤣pakda gaya😆
Chingu aapka shardul toh bhola nikla🤣
Rahul is wrongly chadhofying on Jaan
Jaan ko hassne pe bhi rok lag rahi hai abhi😆
Rahul- ab tu kya hass raha hai? Tu serious tha na serious rahe. Tera hassna hassna mera hassna kuchh aur 😆
Pavz asks Rahul to clear about mocking Eijaz..
Rahul ke tera dash dash mera dash dash nahi....shuru😆
Originally posted by: AblazedEnigma..
Ab rahul jaan pe chadh raha 🤣 sensitivity b selective hai 😆
Iskii jaali hai
Certificate tooh mila paar prove Kaise karega 🤣
Mere hisaab se toh Pavitra ke saare kapde hi le lo BB. She needs a better stylist.
Originally posted by: TrickyMind
Jaan ko hassne pe bhi rok lag rahi hai abhi😆
Rahul- ab tu kya hass raha hai? Tu serious tha na serious rahe. Tera hassna hassna mera hassna kuchh aur 😆
tooda kuta tommy hamara kutta kutta 🤣
Rahul is on point 😎
Baat pata hoti nahi hai log aese he aag laga ke chale jaate hai🤢👎🏼
Disappointing shardul🤢
Rahul - mere saare kapde tere..... Jo tera hai woh mera hai jo mera hai woh tera 🥺😂😂