Omg Rahul faking those crying expressions when Pavz asks Eijaz for photo
That was hilarious and Kavita was also there hiding her laugh
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Omg Rahul faking those crying expressions when Pavz asks Eijaz for photo
That was hilarious and Kavita was also there hiding her laugh
Nikki-Rahul 🤣
Sabse mast tha yeh🤣
Rahul ne 2-3 promises le liye
Eijaaz, abhi n Aly laughing🤣
All Nikki’s Involved segments were mast and fast 😆
Stay strong Punna 😒
Punia ki nautanki shuru😆
Jas aa gayi footage lene - muje bhi pata hai uss k liye imp hai.. ab tu uss ki strength aur support banna
Jasmin - aaj toh bol dena i love you 😆Isja alag he chal raha hai
Originally posted by: TrickyMind
Tu "aainn eiinnn nahi karegi mere sath woh epic tha 🤣
Koi Mill Gaya ka Jadoo itna khush hoga Nikki se milke aab🤣
Originally posted by: Armu4eva
Jas relationship advice dete hue.. Tu unki strength banna.
Haan yeh kyun bann rahi inki cupid .....so stupid!!😳🤣
Eijaz se zyda Pavitra ro rhi hai
PavJaz ki tight wali hugs...