maine jyadatar AT me dekha hai
really ??
sorry maine notice nahi kiya 🤪
maine tumhe AT aur ... EDT 🤔 mein shayad dekha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
maine jyadatar AT me dekha hai
really ??
sorry maine notice nahi kiya 🤪
maine tumhe AT aur ... EDT 🤔 mein shayad dekha hai
Mast hai naa🤣🤣
Kabhi CC ke liye title naa mile to use kar lena😆
Originally posted by: .shivi396
Atrangi Satarangi Rangu 🤣🤣🤣
Kaun Banega amir garib😆
Iss ka to Kiske pass hi dimaag naam hona chahiye
Jitne wale ko Rids ke haath ki mithi bhaat😛
Harne walo wo Vase jisko sabke sar pe lagne kaa bada shaukh hai🤣🤣
Kal to Sia bhi Vase Mardi AP ko😆
sia ne apni bhabhi se training li h😆🤣
Originally posted by: Manisha_IF
CONGRATULATIONS🥳
Thank you anysia di🤗
Pahle maine sirf dekha shareefo ki mahefil
Maine socha ye kaisa title hai
Hum kaha sharif hai ?
Phir se thik se dekha title tab dikha not so😂
Mast che na title?🤣
Originally posted by: nimarious
🤣maam ne meri attendance cut krdi😭
nahi nahi ... note kar diya hai maine abhi 🤣 🤣
waise ab tumhara naamkaran hoga 🤪 *thinking mode*
Originally posted by: nimarious
angre sirf wahi cctv recover krtaa h jisme ridz gadbad krti h🤣🤣
Mera bhai inta hi talented hai🤣🤣
really ??
sorry maine notice nahi kiya 🤪
maine tumhe AT aur ... EDT 🤔 mein shayad dekha hai
ha...
its ok...actually meri timings thodi odd h😆ha waha to m aaati jati rhti hu...🤣
Haa...mast cheOriginally posted by: AppleOfEye
Mast che na title?🤣
Originally posted by: Manisha_IF
maine jyadatar AT me dekha hai
EDT m kafi kaam jati hu
Originally posted by: .shivi396
Agli baar aise kaand karo ki bina present bole hi ma'am ki nazar me aa jaao🤣🤣
🤣 🤣 bacche ko kyu bigad rahi ho Angie
kaand karne pe majboor kara rahi ho usse 🤣 🤣