Originally posted by: EmeraldPrincess
Gaana? Kaunsa gaana?😳
Kamini mujhe yad karwake tu khud bhul gayi😡🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: EmeraldPrincess
Gaana? Kaunsa gaana?😳
Kamini mujhe yad karwake tu khud bhul gayi😡🤣🤣
Yess
Originally posted by: AppleOfEye
Kamini mujhe yad karwake tu khud bhul gayi😡🤣🤣
Are kaunsa wala?
Do gaye the humne🤣
Abhi nahi gayungi
Sabko lagega main school mei hu🤪
usmein male chauvinism ko dikhaya gaya tha na...Originally posted by: F6OFMRSKLX33CN4L
S2 shayad gul ka nahi tha
Par wo bhi achcha tha...
Uski story itni buri bhi nahi thi
Wo 6 baje aata tha phir bhi itna achcha chala wo
Abe tu abhi bhi wahi atki hai?
Bada waala gaane ke baad bhi?😆
Nahi
Sab wholesale mei chal raha dimag pe
Ek ke baad ek😆
gum hai kisi ke pyaar mein na???Anyone watching the ghum hain show? It's finally starting to get interesting
I am watching it on and off. Initially I was relying on the WU but now I guess i"'ll be watching more of it
I can't even think the two songs together🤣
Originally posted by: blackhole
usmein male chauvinism ko dikhaya gaya tha na...
If I’m not wrong then Ipkknd 2 ki baat ho rahi hai?