Dollu is living thing. 😛
Ruko - abhi jab taysuon ka tsunami aayega na - tab pata chalega kya hain dollu 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Dollu is living thing. 😛
Ruko - abhi jab taysuon ka tsunami aayega na - tab pata chalega kya hain dollu 😆
Nikki
haaaaainnn?
haaaan....
wohi toh...
meri nani ki bahut yaad araha hai mujhe
wo bhi aise hi running commentary deti thi TV dekhte waqt😆
Niki about jaan - kya mastermind banaega ye mind he nahi hai 🤣🤣
Abhi toh bahut kuch edit kiya,aur bhi questions the 🤔
Usmain kuch bure bhi the 😆
Ab boring ho raha hai nikalo Jaan ko Nalla
Jaan ka toh update karne ka bhi mann nahi ho raha
Nahi,sab fun wale the 😆, Eijaz ke regarding😆
RubiNav is bashing the weakest guy in the show? 🤣
Jaan ko 10 vote dor obvious reasons
Farah ke bajuwali ko 2 second ki footage mubarak.
BB is rigged, in terms of giving footage equally to guests.