ye sab kaise note kar leti ho split seconds mein 🤪 🤪
hey bhagwan! moi kab itna sharp banungi
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ye sab kaise note kar leti ho split seconds mein 🤪 🤪
hey bhagwan! moi kab itna sharp banungi
🤣
😲 😭 😭 😭 Isha kyu? 💔 😭
phele hi vo cameo role mein hai ... ab tum usse maar donge 🥺 💔 🤪 🤪
Haaaaan zaroor
Kyu nahiiii
ye sab kaise note kar leti ho split seconds mein 🤪 🤪
hey bhagwan! moi kab itna sharp banungi
Ab aadat ho gyi hai ye sab check karne ki for confirming Riansh in every episode😆, kya pata kab dhamaka ho jaye🤣
Haa chaloOriginally posted by: merryyura
Mai aa sakti hun kya? 😊
Do se bhale teen
jale pe namak mat chhidakOriginally posted by: RishiGirl
Aaaaj tere Angre ko bohoth zyada daaaat bada Vansh baby se, bechara Angre
Originally posted by: Manisha_IF
Pahele chillao phir shabashi do...iska kya matlab
Vansh baby aisa hi hain lekin dil ka bohoth achcha hai
Yep yep. Moi ready 😎
Originally posted by: Manisha_IF
jale pe namak mat chhidak
Mujhe yeh karne se bohoth zyada kick aur maaza milti hai 🤣
Originally posted by: RishiGirl
Bohoth achchi hai Essshhaaa
Aaja moral support ke liye and to push kabir down the cliff
Woh nazar usi taari ke se rakhna
Haanji ✌🏼
Don't worry ✌🏼