Result bohot ache hui...
But mein department mein top nehi Kar payi...
2nd position mein hu...😭
Or mein tumhe PM karti hu...
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Result bohot ache hui...
But mein department mein top nehi Kar payi...
2nd position mein hu...😭
Or mein tumhe PM karti hu...
Date yaad rakho ... aur 6th ko wish karna😆
Originally posted by: SilentEyes7
Result bohot ache hui...
But mein department mein top nehi Kar payi...
2nd position mein hu...😭
Or mein tumhe PM karti hu...
2nd aane par roo rahi ho 😲 😲
Kaise wish Di...
Apka birthday hai kya???
Dukh hai Di...
Mujhe bohot sokh tha top karne ka...😅😅😅
mera nahi ... David ka birthday hai
next month 6th ko
koi nahi ... 2nd bhi kuch kam nahi
aage ka kya plan hai ?
Oh! tum Engineering kar rahi ho na ??
which semester ?
Okkkk...me 6th ko wish karungi