ringa ringa Roses
Mansion full of dhokas
Idhar trap udhar trap
All fall down
Now could they actually broke Vansh's crown😈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
ringa ringa Roses
Mansion full of dhokas
Idhar trap udhar trap
All fall down
Now could they actually broke Vansh's crown😈
Originally posted by: arryline
Sia asks her intentions on coming into VR mansion and being a spy ,so woh utna part that she’s a spy woh record kar leti hai .
Oh. Kuch positive tha uss recording mei? Like vansh ke liye riddhima ki feelings and all??
Hum hi vansh ko MM samjh rhe hai....ep aanedo...cvs kya kaand krte hai pata chalega..
I dont trust cvs..
PS: Koi toh batau ab R ke pas kitna time baki hai..
eOriginally posted by: Tejaswini240896
Kitna time baki hai R ke pas
Not shown but towards the end of the epi Sia gestures her that time is running out
Originally posted by: Manisha_IF
vansh ko pata nahi tha ki siya chal sakti hai ?😂
Siya ko kaise pata hai ridhu spy hai wo sach ? Vansh ne bataya tha kya use
dikhaya nahi hai, but I am sure usi ne bataya hoga😆
Originally posted by: Manisha_IF
vansh ko pata nahi tha ki siya chal sakti hai ?😂
Siya ko kaise pata hai ridhu spy hai wo sach ? Vansh ne bataya tha kya use
I’m sure Vansh knew about it but he has to pretend in front of the whole family
vansh told her to spy on her na, toh spy karte katre pata chala ki wo spy ki spying kar rahi haiOriginally posted by: Manisha_IF
vansh ko pata nahi tha ki siya chal sakti hai ?😂
Siya ko kaise pata hai ridhu spy hai wo sach ? Vansh ne bataya tha kya use
phir to vansh baby ko RidhBir ke bare me pata hona chahiyeOriginally posted by: RishiGirl
I’m sure Vansh knew about it but he has to pretend in front of the whole family