hmmm let's seeOriginally posted by: ItsmeSehar
i just hope ky woh bhi bb mein aye.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
hmmm let's seeOriginally posted by: ItsmeSehar
i just hope ky woh bhi bb mein aye.
but abhi woh Delhi mein hai apny parents ky sathOriginally posted by: blackhole
hmmm let's see
ohh.. ab kya karta hai vo?Originally posted by: ItsmeSehar
but abhi woh Delhi mein hai apny parents ky sath
i don't know but woh apna restaurant open karna chahta hai.Originally posted by: blackhole
ohh.. ab kya karta hai vo?
that's great!!!Originally posted by: ItsmeSehar
i don't know but woh apna restaurant open karna chahta hai.
Ab tak toh uski shaadi bhi jo gayi hogi
Unfortunately Nahi.Recently uska Breakup howa hai uski Albanian fiance ky sath.Tellybuzz mein Article dekha tha.
ohh!!!😲Originally posted by: ItsmeSehar
Unfortunately Nahi.Recently uska Breakup howa hai uski Albanian fiancee ky sath.Tellybuzz mein Article dekha tha.
Yeh fiance thi.2017 mein engagement howi thi.btw yeh pick meri favorite hai

ye uski gf hai??Originally posted by: ItsmeSehar
Yeh fiance thi.2017 mein engagement howi thi.btw yeh pick meri favorite hai
yup😭.recently uska Breakup how hai iis ky sathOriginally posted by: blackhole
ye uski gf hai??