Punna told jaan why u bother.
Nikki thought she was bitching 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Punna told jaan why u bother.
Nikki thought she was bitching 🤣
Niiki gayi Rahul ke pass.... Aaona idhar, baat karon na
I'm not a woman who'll bitch -pavitra punia ji🤣
Nikki firse palat gai.. With Rahul wanting to talk and patch up.. Main kya karti...
Rahul says dono aate...
Nikki says baat karo..
Rahul.. Farak nai padta.🤓. 🤣
Aagai Nikki Rahul ke pasa manoing and all🤣
Nikki to rahul-- aap mujhe miss nahi kar rahe
Rahul- nahi, tujhe dekh ke bhi gussa aata hai😆Blunt chhuri
Nikki - ab tu mujhe miss bhi nahi karta
Rahul - nahi, tujhe dekhti hoon toh gussa aata hai 🤣 mat aaya kar yahan.
pav k problm kya hai eijaz ko captain banya take aun logo se kesi ko bhi redzone se nikale ..aur bande ne sabko nikala ..ab kyaa problm hai lol
and dhka dia phr bhi jhoot bolti hai maine kab mara
Two cheapsters with each other
Aijaz phir elite grp ki chaatne laga