Originally posted by: EmeraldPrincess
Dancing?
But wo propose kiya tha na?
Tune jawaab na diya abhi tk nacha rhi h use?🤣
Propose?? 😳
Wo to wedding me dance kar rahi he dimple ke sath 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Dancing?
But wo propose kiya tha na?
Tune jawaab na diya abhi tk nacha rhi h use?🤣
Propose?? 😳
Wo to wedding me dance kar rahi he dimple ke sath 😆
Originally posted by: scorp1AN
topic shuru nahi huyi..
Konsi kaand kare ye Mariya aur Neha discuss kar rahe hain😆
Ohhh...
Ache se kaand karo...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Dancing?
But wo propose kiya tha na?
Tune jawaab na diya abhi tk nacha rhi h use?🤣
Subah tak nachega jhonny🤣ghungru toot gaye 🤣
Uski to band bajne wali hai bey🤣
Ani ne binocular se dekha uske dance ko🤣
Bichara Ani tears mei tha🥺
Ab Mini ARC ka gussa dekhegi😈
Type nahi kr skti agle hafte tk, uske aage ka bhi pakka nhi pata
aadha hi dekhaOriginally posted by: AppleOfEye
I loved Ani today kya sarcasm kiya mini ka🤣
Precap dekhke I cant wait for tomorrow🤣
Anupamaa start ho gaya to reh gaya
Sundar vm but itna short 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kyuki as a result mere pain ho rha h shoulder m😭
Ache khaane ke liye pain hota hi hai yara
Mujhe bhi hui bt khane ka maza le ab
Dard chala jayega subah tak🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kyuki as a result mere pain ho rha h shoulder m😭
Tu ro mat
Originally posted by: MafiaQueen17
Kon ghirega🤣🤣
Are EDT m banayi theories😆
Biwi ko pati ne phenka, n pati ko biwi kheenchegi😉
Phir kya?
Gaddha romance😉🤣