thank u😆Originally posted by: Shooting-Star
All the best 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
thank u😆Originally posted by: Shooting-Star
All the best 😆
Popat hote hote popatlal ban gayi wo🤣🤣
Itna maza aya🤣
Hasta raheta hu
Tujse milkar kyu aaj kal
SaNan
Random baat 😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
agar maine banane ke team maine abhi nahi hote toh yahi bolate...😆
Hi gauri...
Tumhara un acha hai...
Originally posted by: Manisha_IF
Haa
Bondi cute lag rahi thi aaj
Achchi didi nahi buri didi hai wo
Kaka sasurji kab thik honge😭
Wo scene bohot emotional tha.
Ye kameeni mini😡
Originally posted by: Shooting-Star
Asfu kurkure kharahi he? 😆
Nahi be French fries but usne kaha crispy he wo 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
French fry🤣
Ok khaa 😆
Originally posted by: Manisha_IF
BBR ka promo dekha😂
Ejaz pavitra ka jhagda😂
Upar se song kaisa baja rahe wo😂
Wo log pagal hai yar🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Kyu be😲🤣
Kyuki as a result mere pain ho rha h shoulder m😭