Congrats mere pichle janam... Chalo 1 shot ho jaaye iss bahane
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Congrats mere pichle janam... Chalo 1 shot ho jaaye iss bahane
Title pe "Love-Hate Saga begains..." likha hain, wo 'begins' hoga. Typing mistake lag raha hain. Use thik kar dena.
Originally posted by: Shirsha90
Title pe "Love-Hate Saga begains..." likha hain, wo 'begins' hoga. Typing mistake lag raha hain. Use thik kar dena.
Thanks for telling Shirsha..Done👍🏼
Okay 😊
Originally posted by: Shirsha90
Title pe "Love-Hate Saga begains..." likha hain, wo 'begins' hoga. Typing mistake lag raha hain. Use thik kar dena.
Wah yaar! Satyug mein reh k bhi grammar ekdam point pe! Haan!!!
Grammar ki baat Shirsha ne bola, Aakesh ne nahi! 😆😆😆
hey Bholenath, kaisa fast baccha hai ye Mujhe bhi satyug ka itna pata nahi jitna tujhe pata hai.😆🤣Originally posted by: AnnieSKaur
Theek hai pitaji main aapse hindi mein hi vartalaap karunga...Ranveer singh aapke satyug mein aapke saathi the pitaji😆woh aapko nritya sikhaya karte the...aap berozgaar the na toh aap nritya kar ke hi apna din bitaya karte the
*bani jumping in satyug*🤣Originally posted by: Shirsha90
"Qubool hain! Sab kuch qubool hain! Iss janam mein bhi mujhe Adi naagin ke haato marna qubool hain!"
tumne mere pyar ko maara hai. Tumhe main hazar maut marungi... hazaar mauut😡😡
*Biting on aakesh's forehead*
Originally posted by: Shivani786
*bani jumping in satyug*🤣
tumne mere pyar ko maara hai. Tumhe main hazar maut marungi... hazaar mauut😡😡
*Biting on aakesh's forehead*
Tum kya Naageshwari bhi banna chahti ho, Shivani? 😆😆
Monil is back in forum 😎😎😎but exit ho rahi hamari show sa 🥺
Naagin bhabhi aap ko main hi mila marana ka liya 😭😭