kon bola aisa?Bondita BAHU sounds cringey AF🤢
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
kon bola aisa?Bondita BAHU sounds cringey AF🤢
Originally posted by: ..RiMi..
☺️☺️ patibabu ko toh uff 🤪 Kya bolu. But why was he looking rangeela while talking to mini as well in the precap
Haan na RiMi...Uske khoon mei hi rangeelapan hai..😲Agar is baar palti mara to RCs ko ek aur wheelchair arrange karni padegi Ani ke liye😆Phir yeh rangeele expressions aankhon se dega🤣🤣
Maine abhi tak nahi dekha episode..
haan 🤣🤣Originally posted by: T-Scarlett
Itna emotional scene dekhne par hasi aa rahi thi mujhe..Itne hatte kaatte kaka ek palti khaane se paralysed ho gaye..😆Ani ko dekho sar par itne dande khaane ke baad bhi use yeh yaad tha ki maami us din Paise gin rahi thi🤣🤣
aur ani ne toh chaku khaya hai yaar woh bhi pet Mai phir bhi dekho kaise maast dance kia 🤪
ul- pls do so 🤗❤️Originally posted by: T-Scarlett
Seriously Munia..Yesterday I wanted Sumati to berate Bon for her careless attitude..How could she leave with some stranger after experiencing the worst case scenario with BW...She should behave like a kid and shouldn't meddle in affairs that is meant to be taken care of by elderly..
Mama and Mami bhi mujhe zeher lagte hai Mini ke tarah..🤢Man karta hai teeno ko ek sandook mei daalkar kahin jungle mei chod aao ya koi nadi mei baha doon🤣
i would love that. they are intolerable. saath Mai sampoo ko bhi pls 🤢
haan 🤣🤣
aur ani ne toh chaku khaya hai yaar woh bhi pet Mai phir bhi dekho kaise maast dance kia 🤪
Aur flirt bhi..😆
ul- pls do so 🤗❤️
i would love that. they are intolerable. saath Mai sampoo ko bhi pls 🤢
Phir do sandook ki zaroorat padegi..Ek mai utha lugi aur doosra tum sambhal lena..😛Sampoo ke box mai space rahi to Bhaumik ko bhi daal denge🤣🤣
Helloo kya baatien chal rahii???