Okk😊
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Okk😊
kya kare trp ke liye kuch bhi karega types...
Haan na... Main yeh kaise bhul gayi🤣
🤣🤣
Seen today's sneak peak Kate?
Yup Shaheen. Cannot wait for the episode.
Wahina🤣🤣🤪haath hi nhi chuth raha inkaa🤣
haath hi nhi chuth raha inkaa🤣
Bahana dhund rahe hai brisstra babau hath pakdne ka
Tomorrow's episode shot...
Oh really?
Bondita kaam kar rahi hai par phir bhi uska haath pakad rakha hai🤣🤪 kya hai bro yeh
haath hi nhi chuth raha inkaa🤣
He doesn't want ki vo Bon ka haath 'chhode' and again koi Bon ko 'chhodi huyi aurat' bol de.
Try to understand. He is in trauma. 😳
Be sympathetic.
Originally posted by: Rudhitafan
Upcoming episode scene I think🤪
Yup. I think the day they go back to haveli