Originally posted by: Manisha_IF
Aap ko ladki ki tarah lagi ya ladke ki tarah ?
Maniiii they’ll show something now and later when it’s revealed it could be another gender for now
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
Aap ko ladki ki tarah lagi ya ladke ki tarah ?
Maniiii they’ll show something now and later when it’s revealed it could be another gender for now
🤣🤣🤣Originally posted by: -Ayushi-
Bahut, dil ko satisfaction mila🤣
Confirmed jo bhi ho, Vansh ka promotion permanent hai😎
Sabse bade question ka answer mil gaya aayushi ko ki vansh soya kaha tha ?
bhai bahen sabko ullu bana rahe hai😂Originally posted by: RishiGirl
Exactly what I was saying, maybe she’s like that because Vansh wanted to, maybe a game since day 1
Originally posted by: -Ayushi-
Bahut, dil ko satisfaction mila🤣
Confirmed jo bhi ho, Vansh ka promotion permanent hai😎
Ye promotion ke liye boss ne bahut mehnat ki na about 60 episodes. 🤣
Wahhhh good to know
Vansh pagal ho gaya hai 🤪 🤪
hosakta hai wo sabke samne jhagadne ka naatak kar rahe ho, aur sabke peeche raam-lakshman ho🤣
Maybe that’s also possible
ab kya kiya usne ?Vansh pagal ho gaya hai 🤪 🤪
kya hua????😲Vansh pagal ho gaya hai 🤪 🤪
😂😂😂😂😂