Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Aishe khush ho rahe hai jaise serial ka end scene ke script aa gaye. 😆
They want us to give riddles so that we don’t feel bored 😆
Time time pe aisa kuch aajata hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Aishe khush ho rahe hai jaise serial ka end scene ke script aa gaye. 😆
They want us to give riddles so that we don’t feel bored 😆
Time time pe aisa kuch aajata hai
Thank you mani.. 🤗
main khud kaafi time baad new AT ke pehle 4-5 page par post kar paayi hoon..😆
Originally posted by: merryyura
Tum kha lo.. main apne vrat pe bilkul bhi aanch nahi aane dungi.
V-Meri umar do-char ghante kam ho toh mujhe koi fadak nahi padhta
R- do ghante to kya do minute bhi kam nahi hone dungi
Eyelock
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Agar yeh padhne jaungi yoh aur kuch nahi but meri aankhe zaroor buttons bann jaayegi..
I am happy with whatever is going in n in the show..
Future prediction karna mere bas ka nahi..🤣
Chachi se training le future prediction ke.. 😆
Originally posted by: arryline
I could read Kabir’s office
Ishani ,AP and maid
Haila matlab maid ko Ridz ne apne party mein kar liya or she’s a mole ?
it says riddhima falls on the ground...
She cant get up...R to herself: come on riddhima..ragini ko bachana hai..Kabir se madad...
Maid: bhabhi aap yaha...
do minute bhi kam na hone degi biwiOriginally posted by: AppleOfEye
V-Meri umar do-char ghante kam ho toh mujhe koi fadak nahi padhta
R- do ghante to kya do minute bhi kam nahi hone dungi
Eyelock
If “kya Pakka rahi ho “ had a face 🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kitne dino baad shayari pade... Waah👏
Thank you Gauri..🤗
Kitne dino baad I saw you online 🤗
Missed you yaara❤️
Originally posted by: Tejaswini240896
it says riddhima falls on the ground...
She cant get up...R to herself: come on riddhima..ragini ko bachana hai..Kabir se madad...
Maid: bhabhi aap yaha...
Bhabhi 🤣
Maid kon laaya y bhi raaz
Y script kon daala
Riddhu- Sache nishte ki keemat tum kya jano patidev🤣🤣