Raakshas & Ziddhima is the talk of twitter now😆
Vansh bana Raakshas
Riddhima bani Ziddhima🔥
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Raakshas & Ziddhima is the talk of twitter now😆
Vansh bana Raakshas
Riddhima bani Ziddhima🔥
sochna nahi chhodengeOriginally posted by: merryyura
Same here. 🤣
But sochne mei kya hai
Kya pata humara bhi andhere mei teer lag jaye 😎
kabhi kuch agar sach pad gaya to hawa me udenge hum to🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Are sejal nikti to...
Sejal VR ke kehne pe hi friend bani ho ridhu ki shayad
& vansh ridhu ko bahot time se janta ho aur phaasane ka plan kar raha ho
But right now sejal is with kabir knkw??
Riansh/Vari/zivaan
Choose your favourite 🤣
I'm always in team Riansh
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Teri Sejal wali theory padhkar sir chakra gaya mera
Mujhe mind games se bahot dar lagta
Yaha riddhu k saath khel gaye hai saare
Sabse twisted twist hoga agar ye sab starting se VRS ka plan hua toh .
But cv’s ko double mehnat karni padegi track ko justify karne kyunki lot of times Vansh behaved as if kuch pata na ho
Ishani ke chances hai ?
Wo ho sakti hai kya ?
Yeh ganda wala Vansh ko dekh ke aaj bada maza aa gaya. Always wanted to see a dark, ghatiya Vansh. CVs ne aaj meri wish puri kardi. 🤗
Waise toh agar yeh real life mein koi pati apni biwi ko drug deke paralyze kar deta aur kamre main kayd kar deta toh yeh Crime Patrol ban jata...😆 par kyunki Vansh itna hot and sexy hain ☺️, issi liye sirf ITV viewing ke today's episode was fantastic. 👏
Love you CVs...☺️
Originally posted by: -Ayushi-
chair person sia hogi ya a ploy by Vansh to catch riddhu
U mean to say that Vansh would have spoken to himself alone while showing Riddhu that someone was there??
Aur kitne ships ayenge🤣
Anyone in for ZiVaan ship??😆