Good evening Asfia dear..🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good evening Asfia dear..🤗
🤣 Thank you,. But logic sahi lagaaya naah??🤣
Good evening my señorita Maria..🤗
Originally posted by: arryline
Spy karne ke naye ways 😆
Rrahul seems back to normal na ,Achaa lag raha hai
Yeh mujhe ganesha Puja wali episode yaad aa gayi
Jab riddhima ne vansh ke taraf se Bappa se aashirwaad liya tha
"Ummeed karti hun thoda thehrav aapki zindagi mei bhi aayega."
Originally posted by: merryyura
Short mei kahun toh sangat ka asar 🤣
🤣 Yup wohi. But hope ulti sangat ka asar naa hi jaaye..
kahin pati sapne dekhne naa lag jaaye..🤣
Really? Which pic? You have link.
By the way, I am Bong too. Just saying. 🤣
tum log dekh nahi paoge, uske account private hai. Usne pehle follow kiya to maine bhi request bhej di thi, kyuki twitter pe dekhi thi use. Ab pics dekhi uski to pata chala ki bandi bahut time se rrahul ki fan hai and mil bhi chuki hai😆
🤗
Popat zaroor hoga , plan ka pata nahi..🤣
Isliye I don’t except much..😆
Rrahul as anti hero/villain>>>>>>>>> Rrahul as hero
Originally posted by: merryyura
Yeh mujhe ganesha Puja wali episode yaad aa gayi
Jab riddhima ne vansh ke taraf se Bappa se aashirwaad liya tha
"Ummeed karti hun thoda thehrav aapki zindagi mei bhi aayega."
Bacchi thehraav nahi toofan le kar aayi hai Vansh ki zindagi mein..🤣
He was so sorted until she entered in his life..😆
Rrahul is first ITV actor whose negative shade is more appealing to me than his white shade..I seriously hate the makers..and even frustrated coz they are trying to whitewash Vansh😭