Originally posted by: AppleOfEye
Same here arya
Vdo Mei Tanvesh tha
Wo tease kar raha helly ko🤪😆
RraVi dikhai nahi diye😒
Tanvesh ne Helly ke saath 50 epi bhi kaata tha
I don’t mind him being there but trio bhi hona chahiye
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: AppleOfEye
Same here arya
Vdo Mei Tanvesh tha
Wo tease kar raha helly ko🤪😆
RraVi dikhai nahi diye😒
Tanvesh ne Helly ke saath 50 epi bhi kaata tha
I don’t mind him being there but trio bhi hona chahiye
Originally posted by: arryline
Tanvesh ne Helly ke saath 50 epi bhi kaata tha
I don’t mind him being there but trio bhi hona chahiye
Same
Cast ho saath mei, i don't have issue..they should be there
But Main Trio of the show ko bhi ek saath rehna chahiye celebrations ke time
Trio ka interview chahiye mujhe kitna Achaa bonding hai inka
Originally posted by: arryline
Tanvesh ne Helly ke saath 50 epi bhi kaata tha
I don’t mind him being there but trio bhi hona chahiye
Rrahel ki off-screen masti fir bhi mil jaati hai
But HelVi (Helly and Vishal) ki bhi dekhni hai mujhe
Btw m excited for their dance performance in colors shaandar ravivar episode🥳
Tfs Arya 🤗
Vansh in pink suit😳
Riddhima in ppe kit.😳
Originally posted by: AppleOfEye
Of course
Pure show mei sirf riddhima hi hai jo constant spygiri karti hai
Vansh mafia hai I had almost forgotten that
Exactly!! Not just u seems like that makers have for sure forgotten it
Their reason for seperation is not that strong...mannn..that was so lame..like really..i though i'm seeing different vansh...😤
Riddhima to waisebhi paidal hai ...🤦♀🤦♀
Spy karne ke naye ways 😆
Rrahul seems back to normal na ,Achaa lag raha hai
Riddhima ka ishq and trust sab paani me....what a character developement..👏