Its starts off with a mini sagar and a mini vidya.They are child hood friends and got separated when they were 4 & 5 yrs old.
The next takes place a few years later when vidya is 13 and sagar is 14.
Shalu: Vidya !!! vidya!! Vidya jaldi aoo(shalu keeps running as fast as she can in the woods to find vidya )
We can see a lip of girl as they say
Vidya: kya hua shalu?
Shalu: who ...chote...chote
Vidya: are bathaao na
Shalu: Chote takur...hes at the cliff
Vidya: tho kya hua
shalu: Vo kudh kushi karna chaathaahein..pls vidya aab use baat karo.
Taryasa *she starts crying*
Vidya: agar vo kud kushi karna chaathahein tho use karne dhoa
Shalu: Vidya ye tum kya keherahy hoon..tum ko zarase bi fikir nahin hain kya uske jaan ke liye.
Vidya: kyu fikir karrahihoon? are uska jaan hai vo jo karna chaatheihein who use karne dhoa.muje koi farak nehi palhthaahein
Shalu: tk hai lekin mein jaarahahoon.
Vidya: gao.mujhe bohot sarah kaam hai.
Shalu runs off and leaves vidya all by herself . Vidya is picking peas and puts them in a large basket. After a while she starts walking.
Vidya: yei chote takur be na. bohot ziyadha thamaasha kalhaa kardheythihein.
Whilts walking through the fields she mutters to herself that how chote takur has quench for attention.
Vidya: lekin who agar kudh kushi kar le thoa....SAGAR!!!
Vidya drops the basket she was and runs to the cliff
Episode 2
Unknown: Chote takur pls neechei aaiye
Sagar: jab thak vidya nehin aathaahein mein neeche nehin aongi.
Shalu: Pl cote takur kudh kushi nehin karna.
Unknown: Aap ke jaan tho hamse b keemthi hain
Unknown: Are koi chote takur ko rokiyei
Merra: shalu, vidya kaha hein?
Shalu: mein ne bohot doondnei ki koashish kiya lekin nehin mile
Shalu steps one step forward
Sagar: Agar tumne ek kadam aur liya tho mein zaroor jump karongi
Sagar looks around thecrowd. His gorgeous hazel eyes were filled with tears. Sadness overcomes his usually happy face and turned it sour. The rain whipped his hair against his face as he spoke. Shalu stepped back.
Sagar: Mein sab loogoase pyar kathaahooon lekin jo mein sahcha pyar karthaahoon thoa meri shakal thak dekna chaathihei.
Unkown: lekin yahaa tho sab ladikya thoa aapse shadi karna chaathihein.
Sagar: lekin vo ladki tho yahan nehin hei.
Shalu: aap ko tho aur ladkiya milgaeingi(in other words she meant sagar to marry her)
Sagar: nehin millegi
Merra:Chote takur pls neeche aona
Sagar walk up to merra and whipes her tears.
Sagar.merra tum janthei hoona ki mein tume roathei hume nehin dheyksahtha.
Merra:tho upar math jaa
Sagar : Jaana palheyga.. Daadi intizaar karrahihei.
The wind blows very hard and pushes very one back except him. He was ready
He took three steps forward and closed his eyes.
Vidya: SAAAGAAAR!!!!
She pulls sagar back but accidently trips over a rock and falls back(she screams)
Sagar: VIDYAAA!!!!
Episode 3
Sagar: Vidya..loa mera haath
He reaches for her hand but refuses to give her hand and shalu comes up the cliff.
Vidya: mein tk hoon
Vidya tries to get up but she felll down again and she almost cried
Sagar: mujpar vishvaas rako...pichle baar jeisaa nehin hoga
Shalu:konsa pichla baar.hum thoa 9 saal baath mile hain
Sagar: Whoa bohot lamby kahaanyhai...aur whoa tumhari bas ki baath nehin hai.
Vidya laughed and got up easily this time.
Sagar: dheyka meine tume hasaaliyana .
Vidya: tum tho gineus nikle..aur shalu maa bolaarahaa hei jao
Shalu: Haa ..mein jaarahahoon
Sagar:Vidya meri maa ab gar chale..
Vidya: tk hei mera gar chalthei hein.
Sagar: nehin mera gar.
Vidya: tum yei sab drama kyu kya?
Sagar: kya agar meine yeh sab nehin kiya thoa tum aathei thi?
Vidya: Shaayadh nehin Shaayadh haan...tum ek dhan buddu hoon..tumhara gar chale?
As they were walking they talked about there life without each other
Vidya: Agar mein nehin aathaa thoa thum kudh kushi karlethi kya..
Sagar: haan
Sagar and Vidya huges each other very tightly
Episode 4
Sagar: ab muje cholhbi dhoa meri saas atakrahaahein
Vidya: yes sir..im sorry sir
Sagar: hehe tum bi na...aaj tumne tho bilkul be tumhara mukan ko nehin dhikaya hein
Vidya puts a big smile on her face
Sagar: ab tk hei...meri gar chale..tumhara mummigi or mera ma hamei bolaarahi hein
Just then shalu steps in front of them
Shalu: vidya tumne choot que bola?
Sagar: meri vidya kabibi choot nehin bolge
Vidya: are meri ma nehin chachi bolaarahaa hein ..ab thoa hame jaane dheejiye
Shalu: kaha jaarahi hoan? tumhara maa yaaneki meri chachi bola rahi hei..
Sagar: maa ji ko bathaatdhoa ki vo meri saath jaarahihei..
Shalu: tk hei...jaao
NEXT SCENE TAKES PLACE IN SAGAR'S HOUSE
Maaji: are vidya aoo..tumhari mammy paapa kahaa hain mein unse zara baath karna chaathaahoon
Vidya: Aap meri gar jaasahthe hai who log gar pe hi hai
Sagar: dont wast time. vidya chalo meri kamre mein..
As they were having so much fun they didnt notice how time went by
Episode 5
Maaji: bathaa nehin Tum log vahaa kya karthehein......koi game kelrahi hoon kya...ab neechei aao....supper ka vaqt ho gaya hai...tume kaana nehin chahiyei kya kya?
Sagar: haan maan..hum aarahin hein..
Maaji: chaldi karo...
Vidya: maaji chilaao math aapko heart attack aa jayenga
Maaji came u stairs and they all started to laugh
Maaji: vidy a tum bina is badmaash ladke ki tharaa ho gayehein
Vidya: Sorry...
Maaji: haan tk hei
Just thrn shalu comes in running breathlessly
Shalu: Vidya...paa...paapaji ko
Vidya: paapaji ko kya huvan...unko kya huva...
Shalu: une heart attak aagayaahein
Vidya: kya....
Vidya fainted and fell on saagars hands....
Sagar: ab mera moo kya dhekrahein hoon..hum sub aa rahein hei
Shalu: tk hein...ab mujhe medicine lena jaanahein
Sagar: vidya...uto uto..wake up
Vidy awoke up and cried
Vidya: Paapa ji......
Episo