Originally posted by: AppleOfEye
hatt bey, vansh se already deal ho chuki hai😎🤣
Jhoot kyu bolti he 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: AppleOfEye
hatt bey, vansh se already deal ho chuki hai😎🤣
Jhoot kyu bolti he 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Sahi kaha🤣
SP ajkal kya bekar bekar actors le rahe hai, gum Hai ki heroines bhi kitne gande hai🤣
Sach me yaar 🤣Isse acchi to uski gf thi jiski shadi huyi 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
meri bhi
Mujhe story ke saath hero heroin ki shakal bhi achchi chahiye hoti hai
Meri bhi Same hai saheli
Warna connect nahi kar paati show se
Even I hope so neha, ki yeh sab vansh ka trap ho. Riddhima se pyaar nahi, balki yeh gussa nafrat yeh sab. 😒
Originally posted by: Manisha_IF
mariya wo bhi bengali remake hai🤣
Remake ese show ka 🤣Paglet🤣
Isse accha koi Korean show ki remake bana le sp 😆
Originally posted by: Manisha_IF
shayad rasoda 7 ko kar rahe honge
Kyuki lockdown ki love story 11 baje ho rahe
lockdwn to pura bakwas
kya sochke banaya tha wo pata nahi🤣
Originally posted by: Shooting-Star
SP kitne remakes layegi? Joba ko bhi nahi chora 🤣
Nam mat le...
kaun joba ?Originally posted by: Shooting-Star
SP kitne remakes layegi? Joba ko bhi nahi chora 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
hatt bey, vansh se already deal ho chuki hai😎🤣
😎🤣Isey sach me kuch nai pata 🤣