Originally posted by: Dwipanita
18 mein kaun graduate hota hai yaar!
Veer nazar rakh apny bety par pata nhi konsi graduation karky beitha hai. Meine kabhi isko padhty nhi dekha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Dwipanita
18 mein kaun graduate hota hai yaar!
Veer nazar rakh apny bety par pata nhi konsi graduation karky beitha hai. Meine kabhi isko padhty nhi dekha
Originally posted by: Manu_986
main to hamesha tum dono ke saath hu😳 isliye to apne Khali khopdi behen ko samjhati rehti hu... Uss dhabewale ke pichhe bhagna chor do😆
Tum tu love guru ban gai ho
Dekh tere dad taak ko nhi pata k tu padh ta bhi hai. Kahin fake degree tu nhi ly rakhi
Waise Tapish bhai, mere absence mein yeh aapke responsibility mein tha na!! Toh itna jhooth bolna kaise sikh lia Karan?
Originally posted by: AnnieSKaur
Aree main or bada ho gaya hu..aap kuch time se mile hi nahi ,kaise pata chalega😂😂
Mein tu roz milta hoon muhje tu kabhi padha hua nazar nhi aya
Originally posted by: Dwipanita
Inka toh Raseela chal raha hai yahan
Veer Kesi baatein karaha 🤭
Veer nazar rakh apny bety par pata nhi konsi graduation karky beitha hai. Meine kabhi isko padhty nhi dekha
Wohi toh iss ne sab kuch unique karne ka soch lia hai. Pehle toh khud paida bhi hua hai unique. Aadha Naag aadha cheel (omg i m again imagining it, snake flying 🤣🤣)
And iske padhai bhi unique. Clg na ja k graduation kar lia 18 mein hi
Originally posted by: Dwipanita
Waise Tapish bhai, mere absence mein yeh aapke responsibility mein tha na!! Toh itna jhooth bolna kaise sikh lia Karan?
Meri kahan sunta hai yeh. Haathon sy nikal gia hai. Bhot badtameez hogia hai. Iski maa ko bolo iss par nazar rakhy. Wesy bani hai kahan
Veer Kesi baatein karaha 🤭
Toh apne wife ko dekho. Achanak bholi bhaali meera se safed rumal pehn k hot moves de rahe hai.. Apne aap ko control mein rakhna bhai!
Meri kahan sunta hai yeh. Haathon sy nikal gia hai. Bhot badtameez hogia hai. Iski maa ko bolo iss par nazar rakhy. Wesy bani hai kahan
Iski Ma khud hi nazar nahi aa rahi hai, toh woh kya iss pe nazar rakhegi? 😆
I m confused kaunsi wali Bani ki information lu main? 🤣
Chal jhoota tu inki tarahan hi badmaash hai
Aree sach mein,main graduate hu ab😃