Wrong post😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Wrong post😆
well done vansh 👏Originally posted by: dusk2dawn
Waah boss ne baaton hi baaton mein pat-ni ke wrist pakad ke unka measurement bhi le liya..😆
N got the perfect sized bangles for pat-ni..
He said it right.. bhangwaan ne usko bahut saari talent ke saath duniya mein bheja hai..😎
he knows upset wife isn't good sight... 😎
Biwi ko patane ke mamle mei always aage hai Vansh babu😆
Originally posted by: dusk2dawn
Waah boss ne baaton hi baaton mein pat-ni ke wrist pakad ke unka measurement bhi le liya..😆
N got the perfect sized bangles for pat-ni..
He said it right.. bhangwaan ne usko bahut saari talent ke saath duniya mein bheja hai..😎
For sure bhagwan has made with too many talents and woh kya smartness tha Vansh ka by holding her wrist to get the correct measurements
😆 She's been doing it since the beginning of times 😆. .and happily continues to do so. ..
Her present shows are not even upto the mark..not even in its initial days
Originally posted by: AppleOfEye
Biwi ko patane ke mamle mei always aage hai Vansh babu😆
Oh yesssss
🤣Originally posted by: AppleOfEye
KBC mei laccha parathe ke pic dikhayi thodi der pehle😆
Question pucha ye kaunsa roti hai? I was screaming arey laccha paratha hai🤣
aishe question ke waqt AB aur players dono ke maan mein haase aate hoge..
class kholana chaiye usse... 😆Originally posted by: AppleOfEye
Biwi ko patane ke mamle mei always aage hai Vansh babu😆
Originally posted by: Gaurirane366
atleast bollywood movies entertaining hote hai... Dhimaag side par rak kar enjoy kar sakate hai...3 hrs ka torture...par itv shows😆
sab torture hi torture hai..😆
Originally posted by: Gaurirane366
🤣
aishe question ke waqt AB aur players dono ke maan mein haase aate hoge..
Kitna easy question🤣
iske liye 10K dete hai🤪