Or aaj k precap me blow kar raha tha 🤣🤣Galat taar chead rahe boss me bata rahi hu 🤣
Ab Biwi bold ho jaye to boss ke tote nai udne chahiye🤣
usine cheda hai biwi ko🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Or aaj k precap me blow kar raha tha 🤣🤣Galat taar chead rahe boss me bata rahi hu 🤣
Ab Biwi bold ho jaye to boss ke tote nai udne chahiye🤣
usine cheda hai biwi ko🤣
Originally posted by: scorp1AN
topper student hai 😆
CC ki topper eesha...
Originally posted by: dusk2dawn
I feel like to bang my head somewhere mere 1 hour ki typing ki mehnat and aadha type kiya hua OS galti se udd gaya... 🥺😭
Ohno 😔
Don't be sad 🤗
Originally posted by: AppleOfEye
nose to gandi hai hi upar se daat bhi nahi hai uski🤣
sirf 1 daat hai🤣
🤣🤣🤣isko badham Khani cahiye fir 🤣
Hey guys. Kya chal raha he? 🤗
Maria🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Ab Biwi bold ho jaye to boss ke tote nai udne chahiye🤣
usine cheda hai biwi ko🤣
main toh uski muh ko aise dekh kar socha woh Riddhu ko kiss karne ki koshish kar raha hai🤣
🤣🤣🤣isko badham Khani cahiye fir 🤣
Buddhi ek dant se badam kaise khayegi 🤣
Good night eesha...
Ye kya bol rahi hai tu nishu?🤣
aaj snow white ka CS bana rahi hai kya🤣
Nish 🤗