yes😡🤬Originally posted by: arryline
Still no episode by voot 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yes😡🤬Originally posted by: arryline
Still no episode by voot 😭
Arya jana voot ko bolna episode de de😭Originally posted by: arryline
Still no episode by voot 😭
Mere bolne se to nahi de raha
haan last time kitna heavy eye makeup kardiya tha🤔🤔
Yep yep.😵
Voot is loot ,woh log BB 14 ke viewers se khush hai😔Humari zaroorat nahi hai
Waise aaj kuch Achaa Riansh scene milna chahiye ☺️😳
I hope Riddhima koi bewakoofi na kare aur vansh chillaye nahiOriginally posted by: arryline
Waise aaj kuch Achaa Riansh scene milna chahiye ☺️😳
kyu aesi nainsafi ?Originally posted by: arryline
Voot is loot ,woh log BB 14 ke viewers se khush hai😔Humari zaroorat nahi hai
Wo kaha trp de rahe humare jitni
Unki to trp bhi low aa rahi humse
Phirse unse khush humse khafa ?
kal mast milna vala tha aur ridz ne ragz ka naam lekar sab bigad diyaI hope Riddhima koi bewakoofi na kare aur vansh chillaye nahi
S..last time it was net type.. now it looks synthetic type
Originally posted by: Manisha_IF
kyu aesi nainsafi ?
Wo kaha trp de rahe humare jitni
Unki to trp bhi low aa rahi humse
Phirse unse khush humse khafa ?
BB hamesha trp dene mein time leta hai ab kaha proper jhagda/controversy shuru hua hai .
Shakti ka barabar time pe de dete hai