Originally posted by: Manisha_IF
RiAnsh ke bich sab ho gaya kya🤣
ho gaya but ff mein nahi🤣
waise maan na padega tujhe, tu kal se wahi atki hui hai🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manisha_IF
RiAnsh ke bich sab ho gaya kya🤣
ho gaya but ff mein nahi🤣
waise maan na padega tujhe, tu kal se wahi atki hui hai🤣
achcha socha tuneOriginally posted by: EmeraldPrincess
insta pe aaye messages mjhe
aaj mila hai lappy mjhe toh socha sabse pehla kaam yahi kar lu😆
Aaj to de hi de sabko update
ye dono subah uthke dobara sote hain, phir dopahar mein uthte hain🤣
🤣🤣🤣dekha nahi kal kya kya karwaya sabne RiAnsh ke bichOriginally posted by: EmeraldPrincess
ho gaya but ff mein nahi🤣
waise maan na padega tujhe, tu kal se wahi atki hui hai🤣
Originally posted by: scorp1AN
Hola guys 🤗
hey arul😆
Originally posted by: scorp1AN
Hola guys 🤗
Hello Arul 🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye dono subah uthke dobara sote hain, phir dopahar mein uthte hain🤣
Dhanya hai ye dono
Hola people..
Happy Dussera❤️
Subho bijaya ❤️
plan toh yahi hai
Main subah 6 baje uthi thi
Phir 10 baje wapas soke 12 baje uthi🤪🤣