Wahi na... 🤓
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Wahi na... 🤓
mai toh anirudh k jaise dimaag se kamjor thodi si....kaha se suru ki humne kaha tak gaye yaad nehi 😆 ruko yaad karte hai,Originally posted by: --Lalz--
Shre and munia kya discussion chal raha hai tum dono ke beech? maine skip kardiya pages 🤪 koi mujhe short mein batao kya batein ho rahi hai Rudi's ke baare mein ? 😳
rudhita reunion pe kya hoga
kyun hug ya phir aise kuch hona chahiye
ani kyun bon ko touch karta nehi
ani nak k niche se le jayega bolke bhi natak karne ka mauka nehi chodega
yehi saab shayad baki
shre batayegi correctly😆
Originally posted by: Shrabana99
Toh fir hira Mandi mein hi Sismahal ka 1st floor inn dono ko rent pe de do rehne ke liye.. Ani Rasiya ke mujhre k bich bich mein pravachan dega aur Bonu subha sam ai giri nandini gayegi..😃
Epic🤣🤣
Ispe koi OS ya FF likho..Lalz, Shre, RiMi, Rashi, Shaheen, Sujz kahan gaye tumlog..🤣
Originally posted by: --Lalz--
Shre and munia kya discussion chal raha hai tum dono ke beech? maine skip kardiya pages 🤪 koi mujhe short mein batao kya batein ho rahi hai Rudi's ke baare mein ? 😳
Hii lalz..🤗
We're saying that deep down Ani himself knows his relationship with bonu.. but being a upright person it's hard for him to accept a kiddo as wife.. so he's maintaining a distance and avoiding touch wagera..
❤️❤️
shukriyaaaa
Ahaha!! Aaj toh ek se badhkar ek edit post kar rahi ho Earth ki nivasi❤️❤️
Bohot pyara hai❤️
Tu sab creation gallery mein nahi dalti kya? I think I miss a lot of edits in EDT😭
Hum sab yahan wahin karte hai aur khush hote hai... Ek dusre ke baatein se kuch hona aadat hogayi hai ab...Originally posted by: --Lalz--
Humeri bakwas bhi sunekeliye log hai 🤣 I'm the happiest now 😆
Pakka 😃
P.s how is your health now ??
Ps: Treatment is going on behen.. Tests uthane hai reports aane ke baad hi pata chalega...
waahh itna pyaar❤️
