Originally posted by: Prit_007
Beautiful ❤️
Pritz, thank you❤️🤗
Ps: Mahi, sirf mujhse pyaar karti hai, yaad rakhna, Bidu se bhi utna nahi karti jitna mujhse karti hai .🤪🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Prit_007
Beautiful ❤️
Pritz, thank you❤️🤗
Ps: Mahi, sirf mujhse pyaar karti hai, yaad rakhna, Bidu se bhi utna nahi karti jitna mujhse karti hai .🤪🤣
I am remembering a song with this🤣🤣
You can sing it for Bidu😆😆
Originally posted by: listmist
😆
Why bondita is not on stage?? 😡
https://www.instagram.com/tv/CGrnXvnqeVg/?igshid=ebqtx0677gyy
Pranali iss mehroon outfit me bahut sundar lagti h❤️
Pravi toh h hi sundar munda☺️
Bonu my cutie🤗❤️ Gonna miss you baby😭
scarlett jhooth bol rahiii maaro pskade uskoo dhun dooo 🤣🤣Originally posted by: Apsana14
Mahi tum ese kaise kar sakti ho tumhre bidu ko chod kar humare pravi pe najar kaise dal sakti ho😭😭 dil tod diya tumne🥺🥺
Isliye tumhra Bidu Rasiya k paas chala gaya kya?? 😲
Agar ye devmanush ban gai, to bon ka durga avtaar kiskeliye hai bhai?? 🤣
Originally posted by: Doe_gurl
Han but vo show thori h vo aise hi aye h badi bon hoti to jarur ati i kno.. 😔 now i want leap 😡
Show ho na ho wo Mini ban ke hi gyi hai matlab Mini ko hi bulaya gya hai🤔
I can't bear Mini anywhere. I am okay with social issues and cuteness of Rudhita I don't want leap.
Silsila ye chahat ka😲 ye kaha se aya
Originally posted by: Doe_gurl
Agree! Vo dance na dikhate to kam se kam their interaction dikha dete 😔
Awz nt intrested 😛 bhad me jao hume na dekhna
No chandan sir like pa ❤️
LoL.. hume bhi nehi dekhna.. but I wanna know ki akhir dekhega kaun? Ani-Mini fans?🤣
Originally posted by: Patibabu
Pritz, thank you❤️🤗
Ps: Mahi, sirf mujhse pyaar karti hai, yaad rakhna, Bidu se bhi utna nahi karti jitna mujhse karti hai .🤪🤣
🤗❤️
P.s.- Ha re bacha tujhse sab pyaar karte hai ❤️ But Bidu se jyada I doubt 🤪🤣 Mere se to pyaar hi nhi karti 🥺
P.p.s- Yahi hota hai khali hone se I am in full nautanki mood today 🤪🤣
😭😭