Same me shivika divorce se on off thi 😆
udhar kahaan divorce tha?? woh toh leap wala story tha.. shivika ka beta..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Same me shivika divorce se on off thi 😆
udhar kahaan divorce tha?? woh toh leap wala story tha.. shivika ka beta..
Originally posted by: scorp1AN
isliye toh Spy camera laga rahi hu kamre mein!
else binoculars use karungi main🤣
tu bhi na🤣🤣🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Underestimate maat karna...
Tu muje kar rahi he underestimate 🤣
Abhi tuje pata kaha he kya chez hu me 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
how about telescope??🤣
O bhi chalega...🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mjhe dance nhi aata
Mariya sikha denge...🤣
Originally posted by: dusk2dawn
udhar kahaan divorce tha?? woh toh leap wala story tha.. shivika ka beta..
Arey yaar nahi wo pinky illegitimate wala blackmail ki thi na anika ko n shivaay throw her out bas wahi se choada mene show
Originally posted by: dusk2dawn
you would have loved it.. main kisi din bhejungi tumko 🤗
🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
Maine 2nd season na dkha🤣
Same maine bhi nehi dekha...
Arey yaar nahi wo pinky illegitimate wala blackmail ki thi na anika ko n shivaay throw her out bas wahi se choada mene show
Maine woh dekha hi nahi..😆i mean IB hi nahi dekha..
uska last ke 10-12 episodes dekhe where shivansh(shivika's son) solves shivaay's murder mystery..
Originally posted by: SilentEyes7
Teri shots mein 🔥 lagi thi yaad hai na...🤣
Maine hi likha tha behen yad kaise nhi hoga😆