Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: the-havelgirl03
Tum bhi kuch kaam nehi ho🤣 Aisa jagah ff mein cliffhanger chodi toh ho ki kitna kuch imagination hojata hai lekin ekbhi sahi nehi hota hai🤣🤣
😉
🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
oye mariya iske ghar bhijwa de ek khamba, ise pole chahiye🤣
Electric pole?🤣🤣
Meri piano application yaad hena hena 🤣
bhool kaise sakti hoon??
aaj ka dr. vansh scene bhi piano room mein tha aur bas tumhari wish hi yaad aari thi 🤣🤣🤣
agla promotion tera hoga yaha
phir car ki back seat🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
oye mariya iske ghar bhijwa de ek khamba, ise pole chahiye🤣
Kisko pole dance dikhaigi? 🤣
Originally posted by: the-havelgirl03
Isko badi jaldi pari hai piano OS ki🤣🤣 Kyun re piano kahin bhage jaa raha hai ya Vansh usko todne wala hai🤣🤣
Vansh thod de ga piano ko 🤣🤣