Arey yaar hadd he 🤣Kya security yaar 🤣
They were like watch us mandli when we r sleeping 🤣
Din ke baaki time samajh aata hai but raat ko sote time bhi door lock nahi rehta inka!? 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Arey yaar hadd he 🤣Kya security yaar 🤣
They were like watch us mandli when we r sleeping 🤣
Din ke baaki time samajh aata hai but raat ko sote time bhi door lock nahi rehta inka!? 😡
Originally posted by: merryyura
Ek baar gaya tha starting ke episodes mei jab riddhima nayi nayi spygiri start ki thi
But main gate ke bahar nikalne ke pehle hi wapas aa gaya🤪
Uske baad aaj dikhega office jate huye 🤣
Haa...
Yad aaya us waqt bhi bahar gaya tha jab kabira ki jagah kisi aur ko pakad liya tha aur ridhu ko bhi waha bulaya tha na
Bag me kyu rakhega gun 🤣Pent me hoti he wo toh 🤣
Haan! Sock pe ek, pants pe ek and sleeve pe ek! Walking weapon suite hoga 🤣🤣
Originally posted by: merryyura
@bold riansh ke chakkar, Mariya.. riansh ka chakkar 🤣
Maar bhi kha li mene 🤣Or apni nakchadi sis ko butter bhi lagaya muje episode dikhaye isliye🤣
Originally posted by: Manisha_IF
sach me ?
File bad me gun ke upar rakhi hai
Gun to hai hi undar agar koi deal karne se mana kar de to sidha gun nikalke thok dene ka
Maine episode nahi dekha hai
Then riddhu ragini ko chod kar kisi aur ki investigation karne shuru kardegi 🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Haa...
Yad aaya us waqt bhi bahar gaya tha jab kabira ki jagah kisi aur ko pakad liya tha aur ridhu ko bhi waha bulaya tha na
Yep
Lockdown ke baad ka pehla outdoor shoot riansh ke liye.
Yes ma’am! 😆
Originally posted by: merryyura
Din ke baaki time samajh aata hai but raat ko site time bhi door lock nahi rehta inka!? 😡
Exactly my point raat ko kon door open rakh k sota he Specially mafia 🤪
mazaa aayega phirOriginally posted by: scorp1AN
Then riddhu ragini ko chod kar kisi aur ki investigation karne shuru kardegi 🤣🤣
Usko bhi nyay dilana hai ridhu ko
Arey yaar hadd he 🤣Kya security yaar 🤣
They were like watch us mandli when we r sleeping 🤣
Haan! Dono ko pata hai they are very good looking couples so kisi time pe mandali kamre mein gus jati hai riansh ko dekhne keliye🤣🤣