Originally posted by: blackhole
I have no idea Lalz... Just feeling disconnected😒
I can feel you.! But it's not that bad
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: blackhole
I have no idea Lalz... Just feeling disconnected😒
I can feel you.! But it's not that bad
nhii bidu cried for Ani babyOriginally posted by: blackhole
Bidu ka bhi kuch aaya kya??
Did he suggested Tarabai not to leave bon??? Or he just relented on not helping his son?😕
hahahahha ...lol🤣Wahina...main socho Munia iss waqt ko yahan... Yeh waqt toh sirf Mahi aur Lalitha ka hai...
😆😆Lo jung shuru ho gayi yahan🤣
🤣🤣Originally posted by: Shrabana99
Mini ke barbadi ke din isi gane pe nachenge hum sab..💃💃
Failegi bimari hoga sabka bura hal..
Gariwala aya ghar se kachda nikal..
Agayi mein 🤣
i love youuuu❤️Kya kare loyal BiMa shipper hai.. ❤️🤗
yessss❤️Haan...Ladli Bahu ghar joh aa rahi hai..
kal try marna ek baar though...
btw byee shaheen sleep well❤️
🤗
❤️ you
parr yeh kya tum biased opinions de rahi ho
mujhe to lalz, alfia or jes se koi pareshani nehi hui kabhi 😳
woh logg minoy shippers hai issiliye na 🤪??
Lol yeah 🤣